चंद्रमा और आपका स्वास्थ्य

चंद्रमा और आपका स्वास्थ्य

चंद्रमा सर्वश्रेष्ठ समय तय किसी भी चिकित्सा या दंत प्रक्रिया है में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

उदाहरण के लिए, यदि एक व्यक्ति से पहले 5 दिनों के भीतर और 5 दिनों के भीतर एक पूर्णिमा के बाद सर्जरी है, वह या वह है, जो चिकित्सा या दंत काम करने का इरादा है उनके शरीर के क्षेत्र में सूजन वृद्धि की आशा कर सकते हैं। गौर है कि चंद्रमा के समय की एक निश्चित राशि के लिए एक संकेत में रहता है, तो यह या तो एक महान समय है या बुरा समय चिकित्सा या दंत प्रक्रिया आप की आवश्यकता होती है करने के लिए हो सकता है।

प्रत्येक हस्ताक्षर शरीर के किसी विशेष अंग नियमों, और यह बीमार जब चाँद एक संकेत है कि शरीर तुम पर सर्जरी करने का इरादा के हिस्से के नियमों में बैठा है सर्जरी की सलाह दी है। उदाहरण के लिए, सिंह दिल, पेरीकार्डियम और पीठ की मांसपेशियों नियम। तो जब चंद्रमा सिंह के माध्यम से गुजर रहा है - नहीं इसकी एक आदर्श समय ऊपर उल्लिखित पांव और अंगों पर सर्जरी है। शनि भी स्वास्थ्य की स्थिति में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

बेशक, हम भी अगर चाँद एक निश्चित या परिवर्तनशील हस्ताक्षर और चंद्रमा की में बैठा है पर विचार करना चाहिए
बेशक। कुछ दवाएं भी बीमार चंद्रमा की प्लेसमेंट के आधार पर सलाह दी जाती है और संभावना में वृद्धि कर सकते हैं, तो कुछ चाँद पारगमन के दौरान लिया की बीमार प्रभावित करता है।
कुछ ग्रहों पतित हैं, तो इस सर्जन या दंत चिकित्सक के प्रदर्शन को प्रभावित कर सकते हैं, रोगी और मेडिकल स्टाफ के बीच देरी और miscommunications का समय निर्धारण।

कुछ उदाहरणों में हम आपात स्थितियों में कोई विकल्प नहीं है और चिकित्सा ध्यान प्राप्त करने के साथ आगे बढ़ना चाहिए। आप सर्जरी या एक दंत प्रक्रिया होने की आशा है, और सबसे अच्छा समय अच्छे परिणाम के लिए यह कार्यक्रम जानना चाहते हैं, तो मुझे एक परामर्श के लिए हमसे संपर्क करें।

सादर
मनचंदा करण
Yourastroservice@gmail.com
+91-8595171695

Popular posts from this blog

Royal Baby "Boy or Girl"?

RELATIONSHIP BETWEEN SUN & SATURN

BLUE MOON